वैलेंटाइन डे पर अपनी गर्ल फ्रंड को कैसे इम्प्रेस करे

loading...

दोस्तों आज फिर से आपका www.newsdunia.in में स्वागत है आज हम आपको बताएंगे की आप वैलेंटाइन डे पर अपनी गर्ल फ्रंड को कैसे इम्प्रेस करे या अपनी गर्ल फ्रेंड को कैसे प्रपोज़ करे क्युकी इसकी जानकरी आज के युवाओ को होना बहुत जरुरी है और जिसकी जरुरत ज्यादत सभी को फरवरी के महीने में पड़ती भी है !

वैलेंटाइन डे पर अपनी गर्ल फ्रंड को कैसे प्रपोज़ करे

दोस्तों क्या आप जानते है वैलेंटाइन डे कब मनाया जाता है और क्यों मनाया जाता है आज हम आपको इसी बारे में जानकारी देंगे की वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को मनाया जाता है अब हम आपको यह बताते है की सी दिन होता क्या है इस दिन लड़के या लड़की अपने लवर्स यानी अपने साथी को प्रपोज़ करते है या इम्प्रेस करते है और इससे ज्यादा वैलेंटाइन डे पर कुछ भी नहीं होता है पर वह बात लवर्स पर डिपेंड करती है की वो इस दिन में क्या करे और कैसे करे और कैसे इस दिन को यादगार बनाये !

अपने साथी की पसंद का ध्यान रखें

हमेशा एक बात याद रखनी चाहिए की वैलेंटाइन डे वाले दिन वो ही काम करे जो की आप के साथी को पसंद हो जैसे की जसि तरह के कपडे आपके साथी को पसंद हो उसी तरह के कपड़ा पहने और अगर आप उसको कोई भी देना चाहते है तो उपहार हमेशा उस की पसंद का ही दे !

इस दिन अपने साथी को अच्छे होटल या रेस्टोरेंट में ले जाए और अपने साथी के पसंद का ही खाना आर्डर करे और एक बात का हमेशा खास ध्यान रखे की आप ऐसा कोई काम न करे जो आप की साथी को पसंद न हो और पूरा दिन आप अपनी साथी से प्यार भरी बाते ही करे और इस दिन अपने साथी के साथ कुछ समय एक शांत जगा पर बिताये !

शादी के लिए प्रस्ताव रखे

अगर आप अपने साथी को शादी के लिए भी परपोज़ करना चाहते है तो यह दिन इस बात के लिए बहुत ही अच्छा होगा पर ध्यान रखे की अगर आपका साथी आपसे शादी नहीं करने का इच्छुक हो तो उस पर इस बात का कोई भी दबाव न डालें क्युकी हमेशा याद रखना चाहिए की हर एक लवर्स इस दिन यह नहीं सोचता की किसी भी बात को लेकर दुखी हो जाए बस हमे यह सोचते रहने चाहिए की हमे अपनी बात कर भी लेनी है और अपने साथी को किसी भी तरीके से दुखी भी नहीं होने देना !

प्यार भरे पल बिताएं अपने साथी के साथ

हमेशा याद रखे की अपने साथी के साथ इस दिन केवल प्यार भरे पल ही बीतने है उड़ को किसी भी तरीके से दुखी नहीं होने देना है क्युकी हर एक लवर इस दिन यह भी सोचता है की उस का लवर उस को बहुत सारा प्यार करे और वह भी खुश रहे और उसका लवर भी खुश रहे हमेशा उसको अपने पहले वाले जो प्यार भरी बाटे हो उसको वो बातें याद दिलाते रहना चाहिए जो की उसके लव लाइफ में सबसे अच्छी बातें रही हो !

कार्ड जरूर ही गिफ्ट करे

इस दिन यह बात भी हमेशा याद रखनी चाहिए की हमे अपने लवर को सबसे पहले कार्ड ही गिफ्ट करना है क्युकी कार्ड एक ऐसे चीज होती है जिसको हर एक लवर बहुत अच्छे तरीके से सेफ करके रखते है और इसके द्वारा कोई भी लवर अपनी दिल की ऐसी बात जो की बोल नहीं सकते इस के अंदर लिख कर भी बता सकता है और हमेशा कार्ड देने से अफ्ले यह भी बात याद रखे की उसमे हमे केवल वः ही बातें लिखनी है या शायरी लिखनी है जिसको पढ़ कर हमारा साथी खुश हो जाए !

अच्छे कपड़े पहने

वैलेंटाइन डे वाले दिन हमे यह भी याद रखना चाहिए की हमे अपने पहनावा अच्छा रखना है ताकि हमरा साथी हमे देखकर खुश हो जाए कभी भी यह ही कोशिस करो कि उस दिन हम तब भी अपने साथी कि सामने आए वह हमारी तरफ देखकर हमसे नजरे न बचाए अगर उस दिन वः हमारी तरफ देख ले तो बस हम को ही देखती रहे हमे ऐसी कपडे पहनने चाहिए की हमारा साथी हमे देखकर अच्छे तरीके से खुश हो जाए !

चॉकलेट दे

हमेशा याद रखना चाहिए की हमे हमेशा वैलेंटाइन डे वाले दिन तो जरूर ही अपने साथी को कुछ न कुछ खाने में मीठा जरूर देना चाहिए और आप को यह बात तो पता ही होगी की लड़कियों को मीठे में सबसे ज्यादा पसंद क्या आता है केवल एक ही चीज और वो है चॉकलेट तो याद रखे की तब भी आप अपने साथी को मिलने जाए तो हमेशा ही चॉकलेट लेकर जाए !

पूरा दिन साथ रहे

हमेशा यह बात भी ध्यान रखे की हमे वैलेंटाइन डे के दिन कभी भी अपने साथी को अकेले नहीं छोड़ना चाहिए क्युकी आप यह भी जानते होंगे की हर एक साथी इस दिन अपने साथी को पूरा समय देने का बारे में सोचता है और वह यह करने की कोशिस भी करता है बस यह बात कभी भी न भोले के यह दिन विस न करे या फिर अगर विस भी कर दे तो अपने साथी को पूरा टाइम न दे क्युकी इससे आपके साथी को बहुत बुरा लग सकता है !

पुरानी यादें को ताज़ा करें

हमेशा यह भी बात ध्यान रखे की हमे अपने साथी को कुछ पहले अच्छे बाईट हुए लंम्हो को यद् दिलाना चाहिए जिससे की साथी और भी ज्यादा खुश हो जाए पर यह भी यद् रखे की उसे ऐसे कोई भी बात न आ पाए की वह उस को सोच कर दुखी और हो जाए कभी ऐसा हो की वह खुश होने की जगह दुखी और हो जाए ऐसा कभी भी न हो पाए !

गुलाब के फूल के साथ प्रोपोज़ करे

हमेशा यह भी बात यद् रखनी चाहिए की हर एक साथी यह सोचता है चाहे वो लड़की हो या लड़का वह हमेशा यह ही सोचता हैकि उसका साथी उसको प्रपोज़ करते समय गुलाब जरूर लाए क्युकी खा जाता है की अगर आप प्यार करते समय गुलाब के फूल को प्रयोग में लाते है तो आपकी आगे आने वाली लाइफ बहुत ही खिली हुई सी बीतेगी यानि बहुत ही खुशाल बीतेगी !

एक बार किस जरूर करे

हमेशा आप कभी भी अपने साथ यानि अपने लवर से मिलने जा रहे हो तो याद रखे की आपको हमेशा यह कोशिस करनी चाहिए की आप बैठी बाटमे या तो उस को रोमेंटिक बात करते हुए या फिर किसी भी तरीके से प्यार भरी बाटे करके एक बहुत ही प्यारा सा किस करना चाहिए क्युकी किस करने से बहुत ही ज्यादा प्यार बढ़ता है !

अपने साथी को पुरे दिन खुश रखे

हमेशा याद रखे की हमे पुरे दिन यह कोशिस करनी चाहिए की हमारा लवर यानि हमारा साथी पुरे दिन खुश रहे उसको किसी भी बात को लेकर किसी भी तरीके से दुःख नहीं पहुंचना चाहिए क्युकी इस दिन को वह पुरे साल भर तक याद रखती है जो जो बाटे इस दिन होती है कभी भी कोई भी लवर इस दिन की बाते नहीं भूलता !

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए और भी तरीके

  • इस दिन अपने लवर को पुरे दिन खुश रखना चाहिए !
  • इस दिन की शुरुआत में जब आप अपने लवर यानी साथी को मिले तो उस को प्रपोज़ करने के लिए गुलाब का फूल जरूर दे !
  • इस दिन अपने साथी को एक प्यार का संदेश समझकर एक कार्ड भी जरूर देना चाहिए !
  • इस दिन अपने साथी को एक किस चाहे गलो पर या होठो पर कही भी एक किस जरूर करना चाहिए !
  • अपने साथी को कुछ न कुछ मीठा खाने के लिए भी जरूर देना चाहिए !
  • मीठे में हो सके तो उसको चॉकलेट ही देना चाहिए क्युकी यह ज्यादातर सभी को पसंद होती है !
  • अपने साथी से तब मिले तो आप को उस समय बहुत अच्छे कपड़े पहनकर मिलना चाहिए !
  • अपने साथी के प्रति अच्छा स्वभाव रखना चाहिए ताकि वह खुश रहे !

 

अगर आप को मेरे द्वारा दी गयी जानकारी में कोई भी गलती मिलती है तो कृपया करके कमेंट के द्वारा जानकारी जर्रोर दे और अगर आप को पोस्ट अच्छी लगे तो शेयर जरूर करे !

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *